Top News
Next Story
NewsPoint

Stree 2 OTT Release: सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर तांडव मचाने आई स्त्री 2, इस प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज

Send Push

स्त्री 2 को सिनेमाघरों में आए लगभग डेढ़ महीना हो गया है लेकिन फिल्म टस से मस होने को तैयार नहीं है। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है और आने वाले दिनों में यह आंकड़ा और भी बढ़ सकता है। इस हॉरर कॉमेडी में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

image

रेंट पर उपलब्ध है फिल्म
हाल ही में खबर आई थी कि श्रद्धा के कई फैंस फिल्म देखने के लिए दो से तीन बार थिएटर गए थे. अब उनके पास हैट्रिक बनाने का एक और मौका है. फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है. जबकि मूल श्रृंखला डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उपलब्ध है, आप इसका सीक्वल अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। यह फिल्म फिलहाल प्लेटफॉर्म पर किराए के लिए उपलब्ध है। मतलब आप इस फिल्म को 349 रुपये देकर घर बैठे आराम से देख सकते हैं।

image

क्या होगी स्त्री 3 की कहानी?
स्त्री 2 2013 में इसी नाम से आई फिल्म स्त्री का सीक्वल है। इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है. राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी अहम भूमिका में हैं। इसके अलावा फिल्म में वरुण धवन और अक्षय कुमार का कैमियो भी देखने को मिला था. जिस तरह से इस कहानी का अंत हुआ है उसे देखकर लग रहा है कि पार्ट 3 और भी दिलचस्प होगा. यह फिल्म मैडॉक फिल्म्स के सुपरनैचुरल ब्रह्मांड का हिस्सा है। 2018 में रिलीज़ हुई स्त्री इसकी पहली किस्त थी। इसके बाद 2022 में वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'भेड़िया' रिलीज हुई। फिर आई शरवरी वाला की 'मंजू'. ये भी बहुत बड़ी हिट थी. इसके बाद 15 अगस्त को 'स्त्री 2' रिलीज हुई। स्त्री 2 ने दुनियाभर में 800 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया है.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now